Make Money In a Day more than 100 Rupee.

घर बैठे रुपया कमाएं 

दोस्तों में आज आपके लिए लेकर आया हूँ  एक बेहतर एप्लीकेशन जो आपको घर बैठे एक महीने में १० से २०००० रूपये तक कमाने का मौका देता है वो भी सीधे आपने बैंक अकाउंट या फिर आपके Paytm में तो देर किस बात की है आइये देखते है कौन सा एप्लीकेशन है। 

दोस्तों एप्लीकेशन का नाम हैं ONE WE हैं , जिसे हम सीधे Google Play स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं , पर वहा से आपको डाउनलोड करने से कुछ नहीं मिलने वाला है अगर आप मेरी लिंक से इसको डाउनलोड करते है तो आपको तुरंत ही 5 रूपये अपने एप के अकाउंट में मिलेंगे जिसको आप अपने Paytm में ट्रासंफर कर सकते हैं। 

कैसे क्या करना हैं सीखते हैं स्टेप बाई स्टेप 

1. सबसे पहले इसको डाउनलोड करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक करें 
2. ये लिंक आपको सीधा गूगल प्ले स्टोर पर ले जायेगा जहा से आप इस ऍप्स को डाउनलोड कर अपने फ़ोन में इनस्टॉल कर लें। 
3. इनस्टॉल करने के बाद आप इस एप्लीकेशन में अपनी डिटेल्स देकर रजिस्टर करा लें। और याद रखने वाली बात बिना रेफरल कोड के आप रजिस्टर नहीं कर सकते हैं तो मेरा कोड Man9606 जरूर डालें। 
4. ध्यान रहे की इस  एप्लीकेशन में वही नंबर रजिस्टर करें जो आपका PAYTM से लिंक हो, दूसरा कोई नंबर नहीं डालें आप, वरना आपको पैसा नहीं मिलेगा। 
5. रेजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर वेरिफिकेशन के लिए कोड आएगा जिसे आप फ़ोन में डाल दें. 
6. बस हो गया आपका फ़ोन आपको  पैसा देने के लिए। 

इस आप्लिकेशन से आप न्यूज़ देख सकते हैं , क्रिकेट , गाने , भविष्याफल , मनोरंजन आदि का आनंद उठा सकते हैं। बहुत की उम्दा किस्म का एप्लीकेशन बनाया गया है। 

इसके साथ आप अपने दोस्तों, परिवार में  इसको शेयर करके भी अच्छा ख़ासा पैसा कमा सकते हैं , एक शेयर का आपको इस ऍप से 5 रुपए मिलते हैं तथा जो आपको जरिये दूसरों को शेयर करेगा उसको पैसे मिलेंगे  भी. तो हैं न कमाल का एप्लीकेशन जिसके माध्यम से हम बहुत पैसा कमा सकते हैं। 

यह आप बिलकुल सुरक्षित है, आपका निजी डाटा एकदम सेफ हैं कोई इसका दुरपयोग नहीं कर सकता हैं कोई वायरस, तोरजोन हॉर्स , मैलवेयर , स्पैम नहीं हैं, आप निक्षित होकर इसका उपयोग कर  सकते हैं। 



अगर आपको इस एप्लीकेशन के बारे में और कुछ जानना चाहते हैं तो डेवलपर से सीधे संपर्क कर सकते हैं जिनका इ-मेल आय डी है onewe025@gmail.com

एप्लीकेशन की रेटिंग भी अच्छी हैं , रिव्यु भी अच्छे मिले हैं। 
एक बार ट्राई जरूर करें और रिजल्ट देखिए। 

Post a Comment

0 Comments